मेगास्टार रजनीकांत को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आमंत्रण

0
11

भाजपा नेता अर्जुनमूर्ति ने 22 जनवरी को अयोध्या कुंभाभिषेक कार्यक्रम के लिए दक्षिण के मेगास्टार रजनीकांत को आमंत्रित किया। रजनीकांत के अलावा जिन अन्य फिल्मी हस्तियों को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का निमंत्रण भेजा गया उनमें अभिनेता अमिताभ बच्चन माधुरी दीक्षित अनुपम खेर अक्षय कुमार चिरंजीवी मोहनलाल धनुष ऋषभ शेट्टी और जाने-माने निर्देशक राजकुमार हिरानी संजय लीला भंसाली रोहित शेट्टी के साथ निर्माता महावीर जैन शामिल हैं।

अयोध्या, राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र की ओर से भाजपा नेता अर्जुनमूर्ति ने 22 जनवरी को अयोध्या कुंभाभिषेक कार्यक्रम के लिए दक्षिण के मेगास्टार रजनीकांत को आमंत्रित किया। एक्स पर अर्जुनमूर्ति ने कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिनका उन्होंने तमिल भाषा में कैप्शन दिया।
उन्होंने लिखा कि मुलाकात मेरे जीवन का सबसे अच्छा अनुभव था। अपने प्रिय नेता रजनीकांत के आवास पर जाकर और उन्हें और उनके परिवार को 22 जनवरी को अयोध्या कुंभाभिषेक के लिए राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र की ओर से आमंत्रित करके बहुत खुशी हुई। तस्वीरों में फिल्म अभिनेता निमंत्रण प्राप्त करते नजर आ रहे हैं।
रजनीकांत के अलावा जिन अन्य फिल्मी हस्तियों को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का निमंत्रण भेजा गया उनमें अभिनेता अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित, अनुपम खेर, अक्षय कुमार, चिरंजीवी, मोहनलाल, धनुष, ऋषभ शेट्टी और जाने-माने निर्देशक राजकुमार हिरानी, संजय लीला भंसाली, रोहित शेट्टी के साथ निर्माता महावीर जैन शामिल हैं।